शादी में दीपिका पादुकोण ने पहनी इतने करोड़ की ज्वेलरी, इटली में एक दूजे के हुए दीपवीर

2 months ago

दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। हालाकि शादी की अब तक बस दो ही फोटो सामने आई है। जिसको दीपवीर ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है।

वहीं फोटो में सबसे खास जो रही है वह है दीपिका पादुकोण की ज्वेलरी। खबर है कि शादी से पहले दीपिका ने 1 करोड़ की ज्वेलरी शॉपिंग की थी। इतना ही नहीं अपनी जूलरी शॉपिंग के दौरान दीपिका ने अपने पति रणवीर के लिए 200 ग्राम की एक सोने की चेन खरीदी। दीपिका ने मुंबई के जिस स्टोर से अपनी जूलरी शॉपिंग की, उसे आम लोगों के लिए पहले ही बंद कर दिया गया था, ताकि दीपिका बिना डिस्टर्ब हुए आराम से अपनी जूलरी चुन सकें। इसका मतलब साफ है कि दीपिका ने अपनी शादी में एक करोड़ की  ज्वेलरी पहनी।

आपको बता दें कि इटली में इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया था। पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई।

दीपिका के वेलकम के लिए रणवीर सिंह के घर पर तैयारियां शुरु हो गई है। दीपवीर की शादी के बाद रणवीर सिंह का बंगला दुल्हन की तरह सज गया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बंगले की वीडियो वायरल हो रही है। लाइटो और फूलों से सजा रणवीर सिंह का घर बेदह खूबसूरत लग रहा है। बता दें कि रणवीर का ये बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके पर स्थित है। रणवीर के इस विला का नाम श्री है।