दीपिका-रणवीर की शादी में फराह खान ने दिया ये खास तोहफा

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज से हुई। आज एक बार फिर दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। आज सिंधी रीति-रिवाज से ये कपल शादी के बंधन में बंधेगा। वहीं इस जोड़े को शादी के खास तोहफे दिए जा रहे है। ऐसा ही कुछ फराह खान ने भी इस कपल के लिए एक खास तोहफा बनवाया। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

ये खास तोहफा क्ले से हैंड स्ट्रक्चर का मोमेंटो है जोकि दीपवीर के प्यार का प्रतीक. तस्वीर में दोनों के साथ क्ले आर्टिस्ट भावना जसरा भी हैं। इस क्ले आर्ट में दो हाथ एक दूसरे को पकड़े नजर आ रहे हैं। क्ले से तैयार किया गया ये हाथ दीपिका और रणवीर के हाथ जैसा है। इस खास तोहफे को फराह खान ने दीपवीर को गिफ्ट किया है। हाल ही में दीपिका और रणवीर फराह खान को शादी के रिसेप्शन का न्योता देने उनके घर मुंबई पहुंचे थे। 

दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। इसके पीछे कपल का एक खास मकसद छिपा है। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह अपनी शादी को भव्‍य बनाने में कोई कसर नहीं रहने देना चाहते हैं। वह शादी से संबंधित एक एक चीज पर नजर बनाए हुए हैं। शादी में चुनिंदा खास मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन तमाम मेहमानों से दीपवीर ने तोहफों की जगह पैसे या फिर चेक की डिमांड की है। दरअसल, इस जोड़ी का कहना है कि मेहमान तोहफों की बजाए वही पैसे दीपिका के द लिव लाफ फाउंडेशन को दान करें। जिससे ज़रूरतमंदों की मदद होगी।

आलीशान शादी के बाद दीपवीर का मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है। जो 28 नवंबर को होगा। हालाँकि इससे पहले बेंगलुरु में भी एक शानदार रिसेप्शन होगा। शादी के वेन्‍यू से लेकर मेन्‍यू तक हर चीज बेहद खास तरीके से चुनी गई है।