single-post

एयरपोर्ट पर दीपिका-रणवीर के स्वागत में बजा मेहंदी लगा के रखना गाना, देखिए वीडियो

Nov. 10, 2018, 11:49 a.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो गया है। आज सुबह दोनों अपने परिवार के साथ इटली रवाना हुआ है। दोनों को सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।  एयरपोर्ट लुक में भी दोनों एक-दूसरे को कोऑर्डिनेट करते दिख।दरअसल जहां एक ओर रणवीर सिंह सफेद कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे तो वहीं दीपिका पादुकोण भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं।

इस मौके पर मुबंई एयरपोर्ट पर एक खास चीज देखने को मिली। जैसे ही रणवीर-दीपिका ने एयरपोर्ट के अंदर एट्री की वैसी ही फेमस सॉन्ग मेहंदी लगाकर रखना बजने लगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह गाना खुद रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए बजाया गया था। एयरपोर्ट पर रणवीर-दीपिका को विश करते हुए शाहरुख और काजोल का फेमस सॉन्ग मेहंदी लगाकर रखना भी बजते हुए सुनाई दिया। यह गाना खुद रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए बजाया है।

दीपिका और रणवीर के साथ उनका परिवार भी इटली के लिए रवाना हो चुका है। बता दें कि 21 अक्टूबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कार्ड शेयर करते हुए अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था इतना ही नहीं नवंबर के पहले हफ्ते से ही दीपिका रणवीर के शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। पिछले दिनों जहां दीपिका के घर नंदी पूजा की गई थी तो वहीं रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्में हुई थी। खबर है कि दीपिका रणवीर की शादी में सलमान खान से लेकर कई बडे स्टार शिरकत कर सकते हैं। शादी के बाद दोनों ग्रांड रिसेप्शन भी देने वाले  हैं। दोनों का रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।