फिल्म महाभारत में द्रौपदी का रोल करने से दीपिका ने किया इंकार !

3 days ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में है। 14-15 नवंबर को दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवरी सिंह से शादी की। वहीं अब दोनों अपने-अपने काम पर वापस लौट गए है। अब दीपिका से जुड़ी खबर सामने आ रही है कि दीपिका ने आमिर खान की फिल्म महाभारत में द्रौपदी का रोल दिया गया था। जिसके बाद अब दीपिका ने यह रोल निभाने से मना कर दिया।  हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर उन्होंने इस रोल को निभाने से क्यों इनकार किया है।

इन दिनों दीपिका पादुकोण मार्च से मेघना गुलज़ार की लक्ष्मी बायोपिक पर काम करने जा रही हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि दीपिका फिल्म को खुद प्रोड्यूस करेंगी। लक्ष्मी, एडिड अटैक पीड़िता हैं जिनके संघर्ष की कहानी को लोगों ने अकसर कई बार मीडिया पर देखा है। अब दीपिका उनकी पूरी कहानी परदे पर उतारने जा रही हैं।

खबरों की माने तो महाभारत तीन से चार पार्ट्स में बनेगी। रिसर्च टीम रामचरितमानस से भी महाभारत के इनपुट ले रही है। साथ ही मॉर्डन इंटरप्रिटेशन के लिए कोलकाता की एक राइटर की किताब से भी मदद ली जा रही है। बता दें पिछले दिनों आमिर खान की फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज हुई थी। जो पर्जे पर अच्छा कमाल नहीं कर पाई। आमिर के फैंस को यह फिल् पसंद नहीं आई।

 जिसके बाद आमिर ने अपने फैंस से फिल्म को लेकर माफी भी मांगी थी।  यह फिल्म आजादी के समय की कहानी पर आधारित थी। जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में व्यापार करने आती और बाद में हुकूमत करने लगती है। बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नदर आए। ये फिल्म दिवाली के मौके पर यानी 8 नवंबर को रिलीज हुई थी।