single-post

इसलिए दीपवीर ने अपनी शादी में किए थे मोबाइल फोन बैन, अब हुआ खुलासा

Jan. 4, 2019, 2:40 p.m.

बॉलीवुड की एक्टर दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिहं के साथ श्रीलंका में हनीमून मना रही है। पिछले साल बॉलीवुड के इस हॉट कपल ने इटली में शाही शादी रचाई थी। 14-15 नवंबर 2018 के दिन इटली में इस जोड़े ने शादी को पूरे तरीके से प्राइवेट रखा था।

 इस शादी की चर्चा कई दिनों पहले से शुरु हो गई थी लेकिन खास बात यह है कि शादी खत्म हो गई है लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। शादी के दौरान दीपवीर की एक भी तस्वीर वायरल नहीं हुई थी दोनों ने अपनी शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन बैन करवा दिए थे। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार दोनों ने अपनी शादी को इतना प्राइवेट क्यों रखा था।

एक इवेंट में दीपिका पादुकोण ने इस सवाल का जबाव देते हुए कहा है कि रणवीर सिंह चाहते थे कि जिन मेहमानों को शादी में निमंत्रित किया गया है वे शादी में नाचें-गाएं, खाएं पिए, मस्ती करें, उन्हें किसी भी प्रकार का कोई डिस्टर्बेंस नहीं हो। आगे बताया -शादी बहुत बड़ा मूवमेंट होता है इस मौके पर कुछ ऐसे भी मूवमेंट होते है जो बस हमारे दिल के पास होते हैं और जिन्हे मोबाइल में कैप्चर करना ठीक बात नहीं। लेकिन लोगों को ये बात समझ नहीं आती।

आपको बता दें कि दीपिका के पति रणवीर सिंह कि इन दिनों फिल्म सिंबा पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। एक हफ्ते में इस फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई कर डाली है। वहीं रणवीर जल्द अपनी अगली फिल्म गली बॉय में भी नजर आने वाले है आज इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान हुआ है इतना ही नहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रैप भी किया है। 

जिसे सुन दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर  कमेंट में लिखा है कि, you are unstoppable । इसके अलावा दीपिका ने एक औऱ कमेंट किया उसमें उन्होंने लिखा है कि, मुझे तुम पर गर्व है और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। इस दूसरे कमेंट के साथ उन्होंने हार्ट वाली ईमोजी बनाई है। अब वाकई इसे देखकर हर किसी को इन पर प्यार आ जाएगा। वहीं वीडियो के जरिए इस फिल्म के ट्रेलर की डेट सामने आ गई है 9 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।