single-post

इस वजह से रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली होली नहीं मना पाएंगी दीपिका पादुकोण

March 20, 2019, 6:47 p.m.

होली का त्योहार पूरे देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी पिछे नहीं है। बॉलीवुड में इस बार की होली बेहद की खास है क्योंकि कई ऐसे सितारें है जिनकी शादी के बाद पहली होली है। इस लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, नेहा धूपिया, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी है।दीपिका ने पिछले साल नवंबर में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी की थी। हर कोई इस कपल की पहली होली के इंतार में है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार किस तरह ये कपल होली मनाने वाला है। तो हम आपको बता दें कि दीपवीर की ये पहली होली एक साथ नहीं मनाने वाले है।

शादी के बाद दीपिका पादुकोण की ये पहली होली है,लेकिन वो इसे फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने की बजाए फिल्म सेट पर मनाने वाली हैं। दीपिका ने मीडिया को बताया कि फिल्म छपाक की शूटिंग इस सोमवार से शुरू हो गई है और होली के दिन (बुधवार को) मैं भी दिल्ली के लिए रवाना गई हूं। इसलिए इस बार कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा, केवल रोल की तैयारी और काम होगा।

फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई जा रही है। इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी के किरदार को पर्दे पर उतारेंगी। अपने रोल की तैयारी के लिए दीपिका दिल्ली में हैं। इसमें दीपिका के अलावा विक्रांत मेस्सी लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक जले हुए दुपट्टे का फोटो शेयर की थी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रहीं हैं वो इस फिल्म की सह निर्माता भी हैं।