मां की गिफ्ट की हुई साड़ी में दीपिका पादुकोण ने लिए चार फेरे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी कर भारत लौट आए है। लेकिन इटली में हुई शादी की चर्चा खूब सुर्खियों में है।  दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी। दीपवीर की शादी दो रिवाजों से कि गई थी। पहली कोंकणी और दूसरी सिंधी। कई दिनों के इंतजार के बाद बीती शाम दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब हर कोई दोनों की शादी से जुड़ी छोटी से छोटी चीजों के बारे में जानना चाहता है।

वहीं बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनय सब्यासाची ने अपने सोशल मीडिया पर दीपिका की शादी वाली ड्रेस का खुलासा किया है। पहली शादी दीपिका की कोकंणा रिवाजो से हुई। जिसमे दीपिका  महरुन और गोल्डन साड़ी में दुल्हन बनी है। 

ये साड़ी दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की थी। जिसे  सब्यासाची ने अपनी  कारीगरी से सजाया था। यह साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से खरीदी गई थी। इस साड़ी में दीपिका ने रणवीर के साथ 4 फेरे लिए थे।  आज बेंगलुरु में दीपिका-रणवीर की शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन होगा। खबर है कि इस पार्टी में दीपिका सब्यासाची का डिजाइनर क्रिएशन पहनेंगे। दीपवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में होगा।दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी शाम करीब 7 बजे से लीला पैलेस होटल में शुरु होगी। पार्टी के बाद 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन होगा। जिससे दीपिका-रणवीर के फ्रेंड्स और बॉलीवुड शामिल होगा।

खबरों की माने तो रितिका ने न्यूलीवेड कपल के लिए स्पेशल डिनर पार्टी होस्ट करेंगी। जो कि 24 नवंबर को मुंबई के ग्रैड हयात होटल में होगी। खभर है कि इस पार्टी में कुछ खास लोगों को ही इंवाइट किया गया है। हालाकि किन खास लोगों को किया गया है इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है। 

इस पार्टी के लिए रितिका ने 4 दिन पहले ही स्पेशल इंविटेशन भेजे है। इस पार्टी के बाद 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन होगा। जिससे दीपिका-रणवीर के फ्रेंड्स  और बॉलीवुड शामिल होगा।