बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड ना मिलने पर दीपिका पादुकोण ने फैंस से मांगी माफी

1 months ago


शनिवार को मुंबई में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड में आलिया भट्ट ने बाजी मारी है। फिल्म राजी के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसका अंदाजा नहीं था। दरअलस, इस रेस में 'पद्मावत' के लिए दीपिका पादुकोण भी थीं। लेकिन वह आलिया से हार गईं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस ने नाराजगी जाहीर की।


 सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात का कड़ा विरोध हो रहा है। इस मामले पर कुछ लोगों का कहना है कि अगर आयुष्मान खुराना और रणबीर कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिलकर दिया जा सकता है तो ऐसा दीपिका पादुकोण और आलिया को भी एक साथ मिलकर पुरस्कार दिया जा सकता था।
जिसके जवाब में दीपिका ने एक लंबा पोस्ट किया और हाथ जोड़कर अपने फैंस से माफी मांगी है। अवॉर्ड नहीं मिल पाने की वजह से दीपिका ने अपने फैंस से माफी मांगी है और वादा किया है कि वह आगे और भी मेहनत करेंगी। दरअसल, दीपिका के एक फैन पेज ने उन्हें अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुख जताया था। इस पर दीपिका ने कमेंट कर अपने फैंस से माफी मांगी।




दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया। फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं। आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग आज से दिल्ली में शरु हो चूकी है। 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।