single-post

रणवीर सिंह को पहली बार देख दीपिका ने कहा था नहीं है मेरे टाइप का, देखे वीडियो

Oct. 6, 2018, 3:46 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की खासा चर्चा हो रही है। जिसकी एक बड़ी वजह है इस हॉट कपल की शादी। बॉलीवुड ही नहीं हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार रियल लाइफ में कब बाजीराव की मस्तानी बनने जा रही है। हाल ही में दोनों को एक इवेंट में साथ देखा गया जहां दोनों ने जमकर खूब मस्ती की तो वहीं एक-दूसरे के बारे में भी बात की।

इस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका से पूछा गया है कि पहली बार जब रणवीर को देखा था क्या सोचा था। इस बारे में दीपिका ने कुछ ऐसा कहा जिससे रणवीर को शायद बुरा भ लगा हो।  दीपिका ने कहा कि जब उनकी एजेंट ने उन्हें कहा कि रणवीर बॉलीवुड का बड़ा नाम बनने वाले हैं और अगला सुपरस्टार बनने की शमता रखते हैं तो दीपिका उनकी बातों से सहमत नहीं हुई। बल्कि उन्होंने अपनी एजेंट की बात का जवाब देते हुए कहा, “सच? वो मेरे टाइप का नहीं है”। वहीं आज दीपिका रणवीर के लिए अपनी जान छिड़कती है  और समय था जब वो उन्हें उनके टाइप के नहीं लगे थे।

आपको बता दें कि दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला से हुई थी। दोनों ने इस फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर कि थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया था। इसके बाद से दोनों हमेशा साथ देखे गए। दोनों इसके बाद बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी एक साथ नज़र आ चुके हैं।