फिल्म 83 में रणवीर सिंह की पत्नी का रोल करेंगी दीपिका पादुकोण, फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी होंगी !

1 week ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। रणवीर इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं। पहले वो फिल्म सिंबा को लेकर आए और फिर बीते दिनों ही उनकी गली बॉय भी रिलीज हुई है। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। वहीं अब रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बेस्ड है। 

फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का ही रोल करते दिखेंगे। बीते दिनों से फिल्म की जमकर चर्चा हो रही थी। कभी स्टारकास्ट को लेकर तो कभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर। 83 के लिए हर छोटी बड़ी चीज का ध्यान रखा जा रहा है। हाल ही में खबर मिली है कि फिल्म 83 में भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आने वाले हैं। 

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के लिए फाइनल कर लिया गया है। भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करती फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में भी एक होंगी। साथ ही एक रिपोर्ट में सूत्रों से पता लगा है कि, "दीपिका का फिल्म में अच्छा खासा रोल है क्योंकि वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। कहानी में एक सीन वह भी है जब भारत के विकेट गिरने लगते हैं और वह स्टेडियम से निकल जाती हैं। फिर वो उस समय वापस आ जाती हैं जब भारत मैच जीतने लगता है। 

यह बहुत ही ड्रामैटिक सीन है। साथ ही फिल्म में लव स्टोरी दिखाने के लिए, और पति पत्नी की वो बॉन्डिंग दिखाने के लिए दीपिका के रोल का बखूबी इस्तेमाल किया गया है।" आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक सामने आया था। सामने आए लुक में रणवीर सिंह हुबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे थे। ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी।