दीपिका ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की तस्वीर, पति रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट

1 week ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते खूब सुर्खियों में हैं। दीपिका इन दिनों फिल्मि छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। दीपिका भले ही कितनी बिजी हो लेकिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं इस तस्वीर में दीपिका कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं।  




इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “हमेशा भूखी रहती हूं और कुछ भी नहीं बदला। उनकी इस तस्वीर पर पति रणवीर सिंह ने भी मजेदार कमेंट  किया। रणवीर सिंह ने कहा, “हां कुछ भी नहीं बदला। पिछले साल ये कपल शादी के बंधन में बंधा था दोनों ने अपनी शादी इटली में की थी। जिसकी चर्चा विदेशों में भी खूब रही।  
दोनों इन दिनों एक एड में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर और दीपिका की केमेस्ट्री काफी दमदार नजर आ रही है। ये वीडियो बड़ा ही मजेदार है। दोनों का ये वीडियो एक एयर कंडिशनर ब्रॉन्ड के लिए शूट किया गया है।  इन दिनों रणवीर निर्देशक कबीर खान की 83 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार अदा करेंगे। रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साकीब सलीम, ताहिर भसीन के साथ-साथ अन्य कलाकर भी काम कर रहे हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की नई फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं।





पिछले दिनों इस फिल्म का पहला लुक सामने आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है। दीपिका की ये पहली अपनी प्रोडक्शन फिल्म होगी।  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर फेमस एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।