single-post

दीपिका ने की एक के बाद एक फिल्में साइन, शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ करेंगी रोमांस !

Oct. 8, 2018, 1:42 p.m.

बॉलीवुड में एक समय पर हॉट कपल के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले है। ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्ते सामान्य रहे। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हां, दीपिका ने लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को साइन किया है। हालाकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई खासा पुष्टी नहीं हुई है।  

वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म में भी नजर आएगी। इनता ही नहीं दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करने जा रही है। बताया जा रहा है कि अगले साल फरवरी तक  दीपिका पादुकोण के प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा और उसी के साथ उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म का ऐलान भी किया जाएगा। बता दें कि मेघना की ये फिल्म एसिड विक्टिम लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं।

खबरों की माने इन दिनों दीपिका एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपीका ने करण जौहर की तीन फिल्मों को साइन किया है। इन तीन फिल्मों में से एक फिल्म में करण जौहर दीपिका के साथ उनके रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी लव ट्रैंगल पर बेस्ड होगी। दीपिका को विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म में साइन किया था और उस फिल्म में इरफ़ान उनके हीरो थे लेकिन इरफ़ान बीमार हो गए और इलाज के लिए लंदन चले गए इस कारण वो फिल्म फिलहाल बंद कर दी गई है।

आपको बता दें कि दीपिका ने फिल्म पद्मावत के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की थी। जिसकी वजह दीपिका और रणवीर सिंह की शादी बताई जा रही है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दीपिका ने मन बना लिया है की अब औरल समय तक खाली नहीं बैठना। तभी तो वहा एक के बाद एक फिल्में साइन किए जा रही है।