single-post

शादी के बाद पहली बार दीपिका ने पति रणवीर के बारे में कही ये बात...

Dec. 4, 2018, 7:34 a.m.

बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल दीपिका-रणवीर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब  चर्चा में है। शादी तो  खत्म हो गई है लेकिन चर्चा अभी भी बाकि है। दीपवीर की शादी से लेकर मुंबई के रिसेप्शन तक बेहद खास रहा है। शादी के बाद 'जीक्यू' मैगजीन को दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर और अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की। दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है।

वहीं दीपिका ने रणवीर के लिए कहा है अपनी एनर्जी व चंचलता के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू उनका शांत स्वभाव भी है।  इतना ही नहीं आगे कहा  कि रणवीर बहुत बुद्धिमान भी है और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं।  इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है।

वहीं दीपिका ने 2019 की योजनाओं के बारे में बताया।  दीपिका ने कहा कि आने वाला साल काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि मैं मेघना गुलजार की अगली फिल्म (तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के बारे में) में बतौर निर्माता व अभिनेत्री काम कर रही हैं और उनके ऊपर अब घर की जिम्मेदारी भी है। प‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के बाद इन दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर में हुआ। जिसमें सिर्फ इनके परिवार वाले और करीबी ही रहे। वहीं 28 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया।