शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने बताया सास-ससुर का ऐसा है बर्ताव

2 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी  से पहले दोनों की दोड़ी खूब चर्चाओं में रही है। लेकिन शादी के बाद हर कोई अब इसी जोड़ी की बात करता नजर आ रहा है। शादी के बाद अब दोनों अपने-अपने काम में जुट गए है।

 हाल ही में दीपिका से एक इंटरव्यू में उनके सास-ससुर को लेकर सवाल किया गया। दीपिका से पूछा गया कि उनके रणवीर के मम्मी-पापा कैसा बर्ताव करते है। इस सवाल के जवाब में दीपिका ने बताया कि उनके ससुर उनके साथ बेटी जैसा बर्ताव करते हैं और उनकी सास उनके लिए एक दोस्त जैसी हैं। आगो दीपिका ने बताया कि अब वो अपने सारे राज रणवीर के माता पिता के साथ साझा करती हैं। इसके साथ ही रणवीर के पिता बहुत ही इमोशनल हैं, वो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं। वहीं उनकी मां बहुत चिल हैं, जो रातभर पार्टी कर सकती हैं।

अपनी शादी के बाद दोनों बॉलीवुड की कई शादियों में नजर आए है। जहां दोनों ने जमकर मस्ती की है फिर चाहे वह ईशा अंबानी, प्रियंका चोपड़ा यान फिर कपिल शर्मा की शादी ही क्यू ना हो। रणवीर और दीपिका बॉलीवुड की हर पार्टी में साथ में जाते हैं। दीपिका और रणवीर को देखकर लगता है की ये दोनों एक दूसरे के लिए बने है।

बता दें कि इस शुक्रवार को रणवीर सिंह की सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन कुल 20.72 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ये फिल्म उनके करियर की हाईएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। अब रणवीर जल्द ही फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म 1983 और तख्त भी पाइपलाइन में हैं। उधर दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी। यह फिल्म एक एसिड विक्टिम की कहानी होगी।