single-post

दीपिका ने नहीं मिटाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू !

May 14, 2018, 4:20 p.m.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फ्रांस के कान फिल्म फेस्टिवल में खूब सुर्खियां बटोरी। दीपिका इस बार कान के रेड कार्पेट पर बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं लेकिन इस बार दीपिका के नेक से उनका आरके टैटू मिसिंग था। दीपिका के नेक से ग़ायब आरके टैटू ने हर तरफ हंगामा मचा दिया था। हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि क्या दीपिका ने रनवीर सिंह के साथ शादी करने के लिए रणबीर कपूर के प्यार की निशानी को अपने नेक सेट हटा दिया है । 

 हालांकि अब दीपिका वापस मुंबई लौट आई हैं दीपिका के आस-पास रहने वाले अपने जासूसों से पता चला  है कि दीपिका ने अपने नेक से आरके टैटू हटाया नहीं है। उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर मेक-अप के ज़रिए रणबीर कपूर के नाम को छुपाया था यानी दीपिका के नेक पर आज भी उनका आरके टैटू जस-का-तस है। 

इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि दीपिका को उनके चाहने वालों ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटाने की सलाह दी थी। दीपिका के घरवालों ने भी उनसे उनके नेक से आरके की जगह आरएस यानी रनवीर सिंह का नाम लिखने के लिए कहा था लेकिन दीपिका को ये ऑडिया पसंद नहीं आया। उन्होंने अपने नेक से रणबीर कपूर का नाम हटाने से साफ साफ कर दिया मना। 

 दीपिका अपने पुराने प्यार की निशानी मिटाना नहीं चाहती हैं.. हालांकि वो रनवीर सिंह के साथ भी अपने रिश्ते को अब नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती हैं। ख़बर है कि दीपिका इस नवंबर और दिसंबर के बीच रनवीर सिंह के साथ शादी करके मिसेज़ सिंह बन सकती हैं.. बावजूद इसके वो अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम को मिटाने के लिए तैयार नहीं होती है