दीपिका पादुकोण की इंगेजमेंट रिंग है सबसे खास, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए है। सात समंदर पार इटली में दोनों ने शादी की है। लंबे इंतजार के बाद दोनों ने बीती शाम अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट की। दोनों ने इटली के कोमो लेक में पहले कोंकणी रीति-रिवाज और उसके फिर सिंधी रस्म से शादी की। सामने आई तस्वीरें में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे है। चोरों और दोनों की खूब तारिफ हो रही है।

वहीं सबसे खास है दीपिका की इंगेजमेंट रिंग सबका दिल जीत रही है। दीपिका के सिंधी ब्राइडल लुक में उनकी एंगेजमेंट रिंग भी दिख रही है। दीपिका की रिंग काफी अलग है, नॉर्मली सबकी रिंग राउंड शेप में देखी जाती है, लेकिन दीपिका की रिंग स्कवेयर शेप में है। ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बेशकीमती है। दीपिका के इस रिंग में एक बड़ा सा हीरा दमक रहा है।

दीपिका की इस रिंग की कीमत लगभग 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ के बीच है। इस रिंग को देखकर लग रहा है क‍ि इसी रिंग के साथ रणवीर स‍िंह ने उनको प्रपोज किया होगा। खबर है कि दीपिका ने 1 करोड़ की ज्वैलिरी की शॉपिंग की थी। 

दीपिका और रणवीर की शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस फोटो को दो घंटे में ही 26 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले। वहीं, विराट-अनुष्का की शादी की फोटोज को 15 घंटे के अंदर 25 लाख तक लाइक्स मिले थे। आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर के खूबसूरत लिबाज को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया। सब्यसाची ने खुद कंफर्म किया किया उन्होंने ही रणवीर सिंह की शेरवानी और दीपिका पादुकोण का लंहगा डिजाइन किया। 

बता दें दीप‍िका रणवीर ने कोंकणी और स‍िंधी रिवाज से दो दिन शादी की। वेडिंग वेन्यू पर प्राइवेसी का काफी इंतजाम किया गया था। वेन्यू के अंदर मीडिया की एंट्री नहीं थी। इस वजह से सितारों की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आईं।