single-post

कपिल देव की बायोपिक में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी दीपिका पादुकोण ! जानिए क्या होगा रोल

Jan. 7, 2019, 2:47 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिम्बा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। खबर है कि अब रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारि में लगे हुए है। उनकी अपकमिंग फिल्म '83' है। 

बता दें  ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक होगी। जिसमे रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नजर आएंगे। अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हुई है  कहा जा रहा हैर कि अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट और बाकी चीजों पर काम चल रहा है।इस फिल्म से जूड़ी एक और बड़ी खबर सामने ऐ रही है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में एहम किरदार में नजर आने वाली है। कपिल देव की बायोपिक फिल्म में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। 

अब देखना होगा कि क्या दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए हां करती है या नहीं। फिल्म 83 की शूटिंग इस इस महीने के यानि जनवरी के आखरी हफ्ते से शुरू कर देंगे। इसके साथ ही रणवीर अपकमिंग फिल्म गली बॉय का भी प्रमोशन करेंगे। रणवीर की यह फिल्म 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

ALSO READ : शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने बताया सास-ससुर का ऐसा है बर्ताव

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले दिनों अपना हनीमून मनाने श्रीलंका निकले थे। जहां दीपिका ने अपना 33वांजन्मदिन पर सेलिब्रेट किया। बीती रात ये कपल हनीमून मनाकर मुंबई वापस लौट आया है। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया। इस दौरान रणवीर सिंग ब्लू डेनिम शर्ट और मल्टी कलर पजामा पहने बेहद कुल लुक में नजर आए। वहीं दीपिका पादुकोण ब्लैक लुक में नजर आई।