single-post

दीपिका पादुकोण ने 33वें जन्मदिन पर लॉन्च की अपनी बेवसाइट, फैंस को दिया तोहफा

Jan. 5, 2019, 9:31 p.m.

अपने बर्थडे पर दीपिका ने फैंस को तोहफा दिया हैं। दीपिका ने अपने 33वें जन्मदिन पर अपना बेवसाइट लॉन्च किया है। बॉलीवुड की मस्तानी के फैंस बेवसाइट पर जाकर उनके बारे में तमाम जानकारियां हासिल कर सकते हैं। दीपिका ने इसका इशारा अपनी इंस्टा स्टोरी में कर दिया था। तब क़यास लगाये जा रहे थे कि शायद दीपिका अपनी नई फ़िल्म का एलान करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका ने अपनी बेवसाइट का लिंक ट्वीट कर दिया है। उनके वेवसाइट का लिंक deepikapadukone.com   हैं।

उनके वेबसाइट में दीपिका के बारे में पूरी जानकारी दी गयी है। उन्होंने कौन-कौन सी फ़िल्मों में काम किया है, कौन-कौन से अवॉर्ड्स उन्हें मिले हैं, किन ब्रांड्स के साथ उनका एसोसिशन है, उनकी तस्वीरों की गैलरी और उनक फाउंडेशन लिव लव लाफ़ के बारे में लिखा गया है। दीपिका के फैंस उनके बेवसाइट से काफी खुश हैं। 

दीपिका की साल 2018 में एक ही फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म पद्मावत में दीपिका के काम की बहुत तारीफ हुई थी। साल 2019 में वो फिल्म छपाक में काम कर रही हैं। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। दीपिका को बॉलीवुड में 11 साल हो चुके हैं। वो 100 करोड़ी फिल्मों की क्वीन कहलाती हैं। दीपिका की अब तक 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में हैं। साल 2018 में पद्मावत ने 100 करोड़ का बिजनेस किया। 

साल 2013 दीपिका के लिए सुपरस्टारडम का साल साबित हुआ। जहां उनकी फिल्में उनके नाम और एक्टिंग से चली और वो अपने कोस्टार्स पर भी भारी रही। शुरुआत सैफ अली ख़ान के अपोज़िट फिल्म "रेस 2" से हुई... ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई और दीपिका के ग्लैमरस अवतार ने उनके फैन्स की धड़कने बढ़ा दी।  इसके बाद वो नज़र आई अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म "ये जवानी है दीवानी" में।

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दीपिका की मैच्योर एक्टिंग और ख़ूबसूरत लुक को सभी ने पसंद किया था ख़ासकर रणबीर के साथ उनकी जानदार कैमिस्ट्री की बहुत चर्चा हुई। "ये जवानी है दीवानी" भी ने 188 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म 200 करोड़  करोड़ क्लब में शामिल होते - होते रह गई और दीपिका भी नंबर वन एक्ट्रेस के तौर पर कुबुल कर ली गई।  

 साल 2013 में दीपिका के खाते में और भी कामयाबी लिखी हुई थी । साल 2013 में ही दीपिका पादुकोण की फिल्म को तीसरी बार 100 करोड़ क्लब में जाने का मौका मिला। सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान के साथ वो फिल्म "चेन्नई एक्स्प्रेस" में नज़र आई इस फिल्म को रिकॉर्डतोड़ कामियाबी मिली और फिल्म ने 237 करोड़ का बिजनेस किया। 

और साल 2013 में ही उन्होंने अपनी चौथी सुपरहिट फिल्म दी । संजय लीला भंसाली की फिल्म "गोलियों की रासलीला रामलीला" में दीपिका ने लीला का टाइटल रोल प्ले किया और अपनी एक्टिंग की रेंज साबित की धमाकेदार डांस से लेकर ड्रामैटिक एक्सप्रेशन्स में दीपिका बेजोड़ साबित हुई थी.और उसी साल यानि एक साल में चौथी बार 100 करोड़ की फिल्म दे कर दीपिका ने इतिहास ही रच दिया। 

15 नवंबर 2013 में आई संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला- रामलीला ने 116 करोड़ 33 लाख रूपये का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन लिया। इसके बाद दीपिका की साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर भी 100 करोड़ में पहुंची और फिल्म ने 200 करोड़ का बिजनेस किया। साल 2015 में भी दीपिका 100 करोड़ क्वलब में पहुंची।  उनकी फिल्म बाजी राव मस्तानी ने 184 करोड़ किया।