'छपाक' से दीपिका पादुकोण का जारी हुआ फर्स्ट लुक, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में बीजी है। पिछले कई महीनों से इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। आज सुबह कुछ देर पहले दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।  यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर बन रही है। 




इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है।




इस लुक में दीपिका पादुकोण हू-ब-हू  रियल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही है। दीपिका का ये लुक बेहद जबरदस्त है। पोस्ट के साथ दीपिका के नाम का भी खुलासा हुआ है। इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक जारी किया है साथ ही नाम का भी खुलासा किया है।  

इस फोटो में दीपिका एक शीशे के पीछे से झांकती दिख रही हैं। चेहरा जला हुआ लेकिन चेहरे पर मुस्कान उस एसिड अटैक सर्वाइवर के गिरकर उठने की कहानी बताती है। उनकी आंखों में दिखाई गई चमक दर्शा रही है कि किसी भी चीज से हार नहीं माननी चाहिए।


आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग पिछले कई दिनों से दिल्ली में हो रही है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।