आखिर क्या है दीपिका के न्यूड फोटोशूट की सच्चाई ?

1 years ago

बॉलीवुड में एक्टर्स की तस्वीरों का सोशल मीडिया पर वायरल होना कोई आम बात नहीं है। कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ दीपिका पादुकोण के साथ। दीपिका एक तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। लेकिन कुछ वक्त दीपिका की अच्छी भली तस्वीर के साथ छेड़खानी कर के उसे न्यूड फोटो के रूप में बदल दिया। जी हां दीपिका ने कुछ दिन पहले एक फोटोशूट करवाया था हालांकि फोटोशूट काफी हॉट था जिसके खूब चर्चे भी हुए। वहीं कुछ टाइम बाद फोटोशॉप के जरिए दीपिका का एक न्यूड फोटो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर फैला दिया। लेकिन जिस तस्वीर में जो लड़की थी वो दीपिका नहीं बल्कि कोई और ही था।

वहीं  शेयर की गई फोटो को Maxim मैग्‍जीन का कवर पेज बताया जा रहा है। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि Maxim मैगजीन के लिए ही दीपिका ने न्‍यूड फोटोशूट भी करवाया था। लेकिन ऐसा नहीं है। वो सब महज एक अफवाह थी। दरअसल दीपिका ने Maxim मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था। लेकिन कुछ लोगों ने दीपिका का फेक न्यूड फोटोशूट बनाकर वायरल कर दिया। वहीं दीपिका ने कुछ दिन पहले जब अपना ये फोटोशूट करवाया था तो काफी विवाद भी हुआ और दीपिका को लोगों ने ट्रॉल भी किया। लेकिन न्यूड फोटो दीपिका ने नहीं करवाया था।

वहीं मैगजीन की टीम ने कहा है कि वो इसके खिलाफ एक्‍शन लेंगे क्‍योंकि उनके ब्रांड नेम को तो खराब किया ही जा रहा है साथ ही दीपिका की इमेज को भी बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले कई बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी पिक्चर्स वायरल की जा चुकी है.

Related Posts