दीपिका का ये लेटर छप गया स्कूल की किताबों में, देखिए कैसे !

1 years ago

बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस का खिताब यूं ही दीपिका के पास नहीं है। दीपिका की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। लेकिन दीपिका अपनी फिल्मों की सफलता का श्रेय किसी और को नहीं बल्कि अपने माता पिता को देती हैं। वहीं दीपिका ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक लैटर पढ़ा था, वो भी स्पीच के तौर पर क्योंकि दीपिका को उस अवॉर्ड् फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका ने जो लैटर पढ़ा उसे सुनकर और दीपिका के साथ वहां मौजूद लोग भी भावुक हो गए। वो लैटर दीपिका को उनके पापा प्रकाश पादुकोण ने ही दिया था। लैटर में दिपिका और उनके पापा के अटूट रिश्ते के बारे में लिखा था। अब उसी लैटर ने एक नया कीर्तिमान बनाया है। जी हां, एक स्कूल के सिलेबस यानि पाठ्यक्रम में इसे शामिल किया गया है। हाल ही में एक फैन ने दीपिका को इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी।

लेटर्स फ्रॉम फादर इस नाम से इसे गुजरात बोर्ड ने 12 वीं कक्षा के सिलेबस में शामिल किया है। प्रकाश पादुकोण ने उसमें दीपिका पादुकोण और अपनी दूसरी बेटी अनिषा पादुकोण के लिए अपनी भावनाओं को एक लैटर में उतारा था। जो दीपिका ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पढा।

अब लीजिए वही लैटर किताबों में छप चुका है। लैटर के शब्द आज भी लोगों को याद होंगे। खैर वाकई ये दीपिका के लिए प्राउड मूमेंट है। आपको बता दें दीपिका जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आने वाली हैं.

Related Posts