प्रियंका को हराकर एशिया की पहली सेक्सी लेडी बनीं दीपिका, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका का कौन दीवाना नहीं है । दीपिका ऐसे ही बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस नहीं बन गई हैं । इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लग्न हैं । दीपिका आज लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं । बस अब इसी के चलते दीपिका ने एक नया खिताब अपने नाम कर लिया है। दीपका अब पहली बार दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला के तौर पर चुनी गई हैं ।

इस बार दीपिका का जादू आखिरकार चल ही गया । बता दें कि पिछले काफी वक्त से प्रियंक ने इस कुर्सी पर अपना कब्जा जमा रखा था । पिगी चोप्स चार बार ये खिताब अपने नाम कर चुकी है । लेकिन इस बार दीपिका ने प्रियंका को करारी शिकस्त देकर एशिया की सबसे सेक्सी लेडी का खिताब अपने नाम कर लिया है । बता दें कि इस एनुअल लिस्ट को ब्रिटेन के न्यूजपेपर 'ईस्टर्न आई' ने पब्लिश किया है ।

Image result for sexy lady of asia deepika padukone

जिसमें दीपिका पहले नंबर पर आई हैं । इस लिस्ट में दीपिका के अलावा और स्टार्स भी हैं । दीपिका के बाद प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर रहीं तो वहीं, निया शर्मा तीसरे नंबर पर और आलिया भट्ट पांचवें नंबर पर रहीं । इसके अलावा छठवें नंबर पर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी , सातवें नंबर पर कटरीना कैफ , आठवें नंबर पर सोनम कपूर, नौवें नंबर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और आखिरकार दसवें नंबर पर गौहर खान रही हैं ।

Image result for sexy lady of asia deepika padukone

खैर जो भी हो सबसे खुशी की बात ये है कि दीपिका ने इस बार सभी को धूल चटाई है और नंबर वन सेक्सी लेडी ऑफ एशिया का खिताब अपने नाम दर्ज करवाया है ।   

Related Posts