single-post

प्रियंका और अनुष्का की राह पर चली दीपिका, अब वो बनने जा रही हैं फिल्म प्रोड्यूसर !

Oct. 5, 2018, 1:04 p.m.

प्रियंका चोपड़ा  और अनुष्का शर्मा की तरह दीपिका पादुकोण भी फिल्मी दुनिया में प्रोड्यूसर बन कर नई पारी शुरू करने जा रही हैं। अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा और उसी के साथ उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म का ऐलान भी किया जाएगा। सूत्रों की माने तो  दीपिका मेघना गुलज़ार की एक महिला आधारित फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगी। इस फिल्म में दीपिका लीड रोल भी करेगी। 

हालांकि दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार दोनों ने भी इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मेघना की ये फिल्म एसिड विक्टिम लड़की लक्ष्मी की कहानी पर बेस्ड होगी। फिल्म अगले साल फ्लोर पर जायेगी। दीपिका शादी के बाद एक स्ट्रॉन्ग रोल के साथ फिल्मों में दिखना चाहती हैं। 

कयास लगाएं जा रहे हैं कि रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बनने वाली है जिसके चलते उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

उनकी आखिरी फिल्म 2018 के जनवरी महीने में रिलीज हुई पद्मावत है। दीपिका की फिल्म अब 2019 के आखिर में ही रिलीज हो सकती हैं। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी। खबर तो ये भी है कि दीपिका ने करण जौहर की तीन फिल्में एक साथ साइन की है। एक फिल्म में वो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी। यहीं नहीं संजय लीला भंसाली  फिर से कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में भी रणवीर-दीपिका को ही वो ले रहे है।