single-post

दीपिका रणवीर सिंह से इटली में करेंगी शादी, क्या रणबीर कपूर भी शामिल होंगे !

July 2, 2018, 4:21 p.m.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मच-अवेटेड वेडिंग का भले ही ऑफीशियल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन दोनों ने अपने अपने दोस्तों को अपनी शादी में का इन्वीटेशन देना शुरू कर दिया है। ऐसी ख़बरें हैं कि रनवीर और दीपिका की शादी इस नवंबर को इटली में होगी जिसमें उनके घरवालों के अलावा कुछ क्लोज़ बी-टाउन फ्रेन्ड्स शिरकत करेंगे।  दीपिका को ऑलरेडी अपनी भाभी मना चुके रणवीर सिंह के बेस्ट बडी अर्जुन कपूर इटली में होने वाली दोनों की वेडिंग का हिस्सा बन सकते हैं..ख़बर है कि दीपिका के को-स्टार शाहरुख़ ख़ान भी इटली में होने वाली वेडिंग में शिरकत कर सकते हैं।  इसके अलावा करन जौहर, संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, सलमान ख़ान समेत  बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स शादी के बाद मुंबई में होने वाले रनवीर और दीपिका के पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगे। 

दीपिका की आलिया भट्ट के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसके अलावा एक्स-बॉयफ्रेन्ड़ रणबीर कपूर के साथ भी मस्तानी की पोस्ट ब्रेक-अप फ्रेन्डशिप किसी से छुपी नहीं हुई है। हाल ही में दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ इस फैशन शो में रैम्प वॉक भी किया था। ब्रेक-अप के बाद दीपिका को कभी भी रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है। 

रणबीर कपूर के घरवाले भी दीपिका को काफी लाइक करते हैं.. कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई फिल्म पदमावत में नीतू और रिशी को दीपिका का काम इतना पसंद आया था कि उन्होंने मस्तानी को इस नोट के साथ फूलों का गुलदस्ता भिजवाया था। अब ऐसे में देखना ये है कि क्या इस सिचुएशन में दीपिका पादुकोण देंगी रणबीर कपूर को अपनी शादी में आने का इन्वीटेशन।