दीपिका पादुकोण रणबीर की फिल्म 'संजू' पर खामोश क्यों हैं ?

7 months ago



फिल्म संजू में रणबीर कपूर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है... आमिर ख़ान से लेकर करन जौहर तक ने संजू में रणबीर की तारीफ की है लेकिन अफसोस संजू को लेकर रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका की ख़ामोशी अब हर किसी को खटक रही है। दीपिका ने ना तो संजू की किसी भी स्क्रीनिंग को अटेन्ड किया.. और ना ही उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर संजू के बारे में कुछ लिखा यानी दीपिका ने पूरी तरह से रणबीर की ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू को नज़रअंदाज़ कर दिया।


वैसे ऐसा नहीं है कि दीपिका और रणबीर के बीच किसी तरह की टेंशन है.. ब्रेक-अप के बाद भी दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है। हाल ही में दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ एक फैशन शो में रैम्प वॉक भी किया था। ब्रेक-अप के बाद दीपिका को कभी भी रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है।


रणबीर कपूर के घरवाले भी दीपिका को काफी लाइक करते हैं। कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई फिल्म पदमावत में नीतू और रिशी को दीपिका का काम इतना पसंद आया था कि उन्होंने मस्तानी को इस नोट के साथ फूलों का गुलदस्ता भिजवाया था। दीपिका के दिल में अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के लिए कितनी जगह है इसका बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि ब्रेक-अप के बाद भी उन्होंने अबतक अपने नेक से सावरिया के नाम का आरके टैटू नहीं मिटाया है। 


दीपिका का रणबीर हैगओवर रनवीर सिंह के लिए अक्सर टेंशन का सबब बन जाता है। हालांकि अब दीपिका फाइनली नवंबर में रनवीर सिंह के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। दीपिका आजकल सारा काम-धाम छोड़कर रनवीर सिंह के साथ होने वाली अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं। अब सवाल ये है कि क्या  अपनी शादी की तैयारियों में इतना बिज़ी हैं कि उनके पास संजू रणबीर के लिए वक़्त नहीं है या फिर शादी रचाने जा रही दीपिका ने रणबीर के साथ दूरियां बना रही हैं।