दीपिका रणबीर और सोनम का 9 नवंबर से गहरा नाता है

1 years ago

 

बॉलीवुड के लिए आज बहुत खास दिन है। आज ही के दिन एक साथ तीन स्टार्स बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। 2007 में 9 नवंबर को शाहरुख खान के साथ दीपिका फिल्म ओम शांति ओम से लॉन्च हुई थी तो इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म सांवरिया भी रिलीज हुई थी। रणबीर के साथ सोेनम कपूर की भी ये ल़ॉन्चिंग फिल्म थी। बॉलीवुड के लिए ये तीनों ही स्टार्स बहुत मायने रखते हैं। रणबीर और सोनम की फैमिली जहां बॉलीवुड से ही है वहीं दीपिका बाहर से आई है। देखा जाए तो दीपिका और रणबीर आज बॉलीवुड में सुपर स्टार है। 10 सालों में इन्होंने गजब की कामयाबी पाई है।  

रणबीर कपूर की गिनती इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में होती है। 10 साल में उन्होंने बेस्ट एक्टिंग के लिए दो बार फिल्म फेयर अवॉर्ड्स जीते । उनके खाते मेें ये जवानी है दीवानी, बर्फी, रॉ़कस्टार, ऐ दिल है मुश्किल, वेकअप सिड, ये जवानी है दीवानी जैसी सुपर हिट फिल्में हैं। रणबीर कपूर आने वाले दिनों के किंग माने जाते हैं। भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कारोबार ना करती हो लेकिन एक्टिंग के मामले में रणबीर के आगे कोई नहीं टिकता। 

दीपिका पादुकोण फिलहाल बॉलीवुड की नंबर वन हीरोेइन हैं। पिछले 5 तीन सालों में दीपिका के करियर में जबरदस्त उछाल आया है। एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने दीपिका को बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बना दिया है  यहीं वजह है कि दीपिका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस बन गई है। दीपिका ने ये जवानी है दीवानी, रामलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। र

रणबीर और दीपिका के साथ ही बॉलीवुड में लॉन्च हुई सोनम कपूर का भी करियर ठीक-ठाक चल रहा है। हां रणबीर और दीपिका के मुकाबले वो काफी पीछे रह गई है लेकिन सोनम के खाते में भी नीरजा, आई हेट लव स्टोरीज, रांझणा और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में हैं। 

 

 

Related Posts