दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू मिटा दिया है, देखिए तस्वीरें

1 months ago

दीपिका पादुकोण की रणवीर सिंह के साथ शादी हो चुकी है और वो मिसेज रणवीर कपूर बन चुकी हैं। नई नवेली दुल्हन दीपिका रणवीर सिंह के साथ बैंगलोर रवाना हुई हैं। वहां दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन होना है। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सफेद कलर के कपड़ों में नजर आए।

 हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र डाले वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी वहीं उनके गले से रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी गायब दिखा। दीपिका ने जुड़ा बना रखा था और उनके गले पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू नजर नहीं आया।

 कहा जा रहा है कि शादी से पहले ही उन्होंने अपना टैटू रिमूव करवा लिया। ऐसा भी हो सकता है कि मेकअप से दीपिका ने अपना टैटू छुपा लिया है। 

रणवीर से शादी से पहले दीपिका को उनके चाहने वालों ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटाने की सलाह दी थी। दीपिका के घरवालों ने भी उनसे उनके नेक से आरके की जगह आरएस यानी रनवीर सिंह का नाम लिखने के लिए कहा था लेकिन दीपिका को ये ऑडिया पसंद नहीं आया। 

उन्होंने अपने नेक से रणबीर कपूर का नाम हटाने से साफ साफ कर दिया था लेकिन अब उनका टैटू नजर नहीं आ रहा है। पहले भी कई बार दीपिका ने बेस लगाकर अपने गले पर बना रणबीर कपूर के नाम का टैटू छिपाया था। 

दीपिका ने साल 2008 में रणबीर कपूर के नाम का टैटू बनवाया था। उस वक्त वो उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। दीपिका का रणबीर से ब्रेकअप 2009 में ही हो गया था लेकिन पिछले 9 सालों से उन्होंने टैटू को बरकरार रखा। दीपिका ने एक्स बॉयफ्रेंड  रणबीर के नाम टैटू बरकरार रखा है या फिर उसे मिटा दिया इसका पता भी जल्द चल जाएगा। फिलहाल दीपिका अपनी शादी के बाद बैंगलोर और फिर मुंबई में होने वाले पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन की तैयारियों में जुटी हैं।