फराह खान को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपिका और रणवीर, फराह ने शेयर की उनकी तस्वीरें

2 months ago

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की वेडिंग में चंद रोज रह गए हैं। बहुत जल्द दोनों शादी के लिए इटली रवाना होंगे। शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। दीपिका रणवीर भी अपने सारे काम छोड़कर अपने वेंडिंग इन्वीटेश्नस बांटने में बिज़ी हो गए हैं। दीपवीर अपने खास मेहमानों को पर्सनली जाकर इनवाइट कर रहे हैं।

 दीपिका ने शादी के लिए फराह खान को खास बुलावा दिया है।  दीपिका रनवीर के साथ उन्हें कार्ड देने पहुंची।  इस बात की जानकारी खुद फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी हैं। 

पोस्ट में  फराह ने शादी के कार्ड में दी गई सारी बातों का ध्यान रखने की बात कहीं हैं। खास बात ये है कि फराह के इस पोस्ट को कटरीना कैफ ने भी लाइक किया है।

इससे पहले दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली को भी अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे। 

कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी कलर थीम प्लान के अनुसार होगी जहां शादी में शामिल होने वाले सिर्फ मेहमान ही नहीं बल्कि वेटर्स भी इस थीम का हिस्सा होंगे। दीपिका और रणवीर दो बार शादी करने वाले हैं जहां एक बार वो नार्थ इंडियन स्टाइल में और फिर साउथ इंडियन कल्चर के मुताबिक शादी करेंगे। 

सूत्रों की माने तो बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी की शादी बेहद प्राईवेट होगे जिसमें सिर्फ खास गेस्ट्स ही इंवाईट किए जाएंगे। इतना ही नहीं हिन्दू रिति-रिवाज़ वाली शादी के अलावा 3 और बड़े-बड़े फंकशन्स भी होंगे... लेकिन ये सारे फंकशन मिडीया की नज़रों से दुर ही रखें जाएंगे। इतना ही नहीं रणवीर-दीपिका की शादी बेहद ही प्राईवेट होगी जिसके लिए दोनों ने अपने गेस्ट्स को शादी में सेल फोन अवोईड करने की रिक्वेस्ट भी की है।

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह अपनी शादी के लिए शाही अंदाज में भोज की तैयारी भी करवा रहे हैं।य़ इसके लिए उन्होंने शेफ से कॉन्ट्रेक्ट साइन करवा लिया है.अब कॉन्ट्रेक के जो टर्म और कंडिशन हैं उसे सुनकर आपको शाहजहां की याद आने वाली है जी हां वही शाहजहां जिसने ताजमहल बनवाने के बाद मजदूरों के हाथ कटवा दिए थे... दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह ने भी अपने शेफ के साथ ऐसी ही डील साइन की है।  दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह शादी के दिन खास भोज बनवाएंगे जिसके लिए शेफ को कहा गया है कि वो ऐसा खाना फिर कहीं नहीं बनाए और मज़ेदार बात ये है की इसके लिए शेफ भी राजी हो गए हैं।

Image Source- Social Media