सावधान दीपिका ! कटरीना की नजर अब रणवीर पर है !

1 years ago

क़रीब 7 साल पहले कटरीना ने दीपिका के बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ अजब प्रेम की गज़ब कहानी में रोमांस किया था कटरीना के साथ काम करते करते रणबीर के सर पर उनका ऐसा फितूर सवार हुआ था कि उनके दिल से दीपिका का इश्क़ रफूचक्कर हो गया था । दीपिका को छोड़कर उनके बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर ने कटरीना का हाथ थाम लिया था । हालांकि ये अब गुज़रे ज़ामने की बात हो गई है ।

पिछले 7 साल में बहुत कुछ बदल चुका है.. अब तो कटरीना का भी रणबीर कपूर से ब्रेक-अप हो गया है.. उधर दीपिका का रनवीर सिंह के साथ दिल जुड़ चुका है । लेकिन वक़्त एक बार फिर ख़ुद को दोहरा रहा है। इस समय दीपिका के लिए एक बार फिर ख़तरे की घंटी बजा रहा है।पता चला है कि कटरीना कैफ का दिल एक बार फिर दीपिका के प्रेज़ेन्ट बॉयफ्रेन्ड के साथ रोमांस सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के लिए मचल रहा है । रणवीर सिंह 1983 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने वाले कपिल देव की बायोपिक में काम कर रहे हैं। तिरासी नाम से बन रही कपिल देव की बायोपिक को कबीर ख़ान डायरेक्ट करेंगे ।

कटरीना कबीर ख़ान के साथ न्यू यॉर्क, एक था टाइगर और फैन्टम में काम कर चुकी हैं । वो कबीर ख़ान को अपना बेस्ट फ्रेन्ड मानती हैं। जब से कटरीना को पता चला है कि कबीर ख़ान ने कपिल देव की बायोपिक के लिए हीरोइन की तलाश शुरू कर दी है.. तब से वो अपने बेस्ट फ्रेन्ड को लगातार फीलर्स भेज रही हैं.. हाल ही में कटरीना को कबीर ख़ान की वाइफ मिनी माथुर के साथ डिनर करते हुए भी देखा गया था ।

वैसे हम आपको बता दें कि दीपिका और कटरीना के बीच भले ही जितने फासले हों लेकिन रणवीर सिंह की कटरीना  के साथ काफी अच्छी दोस्ती है । कुछ महीने पहले रणवीर सिंह और कटरीना कैफ ने एक साथ ज़ोया अख़्तर के घर में जमकर पार्टी की थी । लास्ट ईयर कटरीना को रणवीर सिंह के साथ कोल्ड प्ले सिंगर क्रिस मार्टिन का कॉन्सर्ट अटेन्ड करते हुए भी देखा गया था.यानी कटरीना के साथ कपिल देव की बायोपिक में काम करने से रणवीर सिंह को तो नहीं होगी कोई प्रॉब्लम.. लेकिन रणबीर कपूर के साथ कटरीना के एक्सपीरियेन्स को देखते हुए ज़रूर बढ़ सकती है दीपिका के दिल की धड़कन । 

Related Posts