एयरपोर्ट पर नजर आई दीपिका, लोगों ने पूछा क्या रणवीर का कुर्ता पहन लिया है ?

4 months ago

इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चे खूब हो रहे है। कहा जा रहा है कि दोनों 20 नवंबर को शादी कर लेंगे। दीपिका रणवीर शादी से पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान करेंगे। दीपिका इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई हैं  और उन्होंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। हाल ही में दीपिका मुंबई एयर पोर्ट पर नजर आई। दीपिका  एयरपोर्ट पर व्हाइट कुर्ता और पायजामा में नजर आई। दीपिका के इस ड्रेस को जिसने भी देखा यही कहा कि क्या वो रणवीर से कपड़े पहनकर आई हैं।  

दीपिका का ये एयरपोर्ट लुक चर्चा मे्ं आ गया है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि कहीं दीपिका पर रणवीर के ड्रेसिंग सेंस का असर तो नहीं हो रहा है। 

इससे पहले खबर आई थी कि कि दीपिका पादुकोण  की मम्मी  उज्जवला पादुकोण एक पूजा करवाने जा रही है। शादी से पहले ये पूजा होगी और इसमें रणवीर और उनके घरवाले भी शामिल होंगे। सगाई से 10 दिन पहले होने वाली इस नंदी पूजा की तैयारी दीपिका की मां उज्जला पादुकोण कर रही हैं। ये पूजा दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर पर होगी । 

खबर है 20 नवंबर को दीपिका रणवीर सिंह के साथ इटली में शादी कर रही है। इस शादी में दीपिका - रणवीर के परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद मुंबई लौटकर दीपिका रणवीर रिसेप्शन देंगे।