दीपिका की जिद्द के आगे हारे सास-ससुर, इटली के लेक कोमो में होगी शादी !

10 months ago

रनवीर सिंह के साथ दीपिका की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है । नवंबर में होने वाली शादी को देखते हुए दोनों ने 2 महीने के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है। दीपिका ने तो ऑलरेडी नवंबर और दिसंबर की डेट को ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने अपना सारा फोकस इस वक़्त शादी की तैयारियों की तरफ मोड़ दिया है। दीपिका ने फिलहाल कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है लेकिन अबतक  शादी की डेट का ऑफीसियल एनाउंसमेन्ट नहीं किया है। आपको बता दे कि दीपिका रनवीर की शादी विदेश में होगी। 

पता चला है कि रनवीर और दीपिका की शादी में एक बड़ा पेंच फंसा हुआ था। रनवीर सिंह के घरवाले चाहते थे कि इनकी शादी धूम-धाम से मुंबई में हो लेकिन दीपिका इसके लिए राज़ी नहीं थी। दीपिका अनुष्का और विराट की तरह डेस्टीनेशन वेडिंग करना चाहती थीं. लेकिन इस बात के लिए उनकी होने वाला ससुर जी और सासू मां राज़ी नहीं थे। रणवीर सिंह के सारे रिश्तेदार शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे इसलिए उन्हें मुंबई में ही शादी करनी चाहिए लेकिन अब फाइनली रनवीर सिंह के मम्मी-पापा ने दीपिका कि ज़िद के आगे हार मान ली है। वो लोग अब इंडिया से बाहर रनवीर और दीपिका की शादी करने के लिए रेडी हो गए हैं। ख़बर मिली है कि रनवीर और दीपिका, अनुष्का-विराट की तरह ही इटली में शादी करेंगे। शादी के लिए इटली की 'लेक कोमो' नाम की जगह को फिक्स कर लिया है.. ये जगह इटली के लोम्बार्डी में है। इस लेक के पास एक बेहद खूबसूरत विला है। यहीं पर शादी की सभी रस्मों को पूरा किया जाएगा।

 शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा को कोई भी सेलेब्रिटी शादी में शामिल नहीं होगा । वैसे अर्जुन कपूर, रनवीर सिंह के बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में वो शादी में शामिल हो सकते हैं। वहीं दीपिका की तरफ से शाहरुख खान को शादी का न्योता भेजा जाएगा। 

शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन देंगे रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड के शामिल होने की उम्मीद है । यानी अब वो दिन दूर नहीं बल्कि बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका रनवीर सिंह के साथ साथ फेरे लेंगी।