शाहरुख खान के मन्नत जैसा घर 70 करोड़ खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका रणवीर !

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। दोनों शादी की हर रस्म का मजा ले रहे हैं।दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर में नंदी पूजा हुई । इसके बाद रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी हुई । इस सेरेमनी में रणवीर के करीबी रिश्तेदार ही पहुंचे थे। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। बीते दिनों ही दीपिका के घर बैंगलोर में नंदी पूजा हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई। 

अब शादी से पहले दोनों ही अपने लिए एक घर ढूंढ रहे हैं। दीपिका और रणवीर शादी के बाद साथ रहने के लिए अपने सपनों का घर खोज रहे हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और दीपिका शाहरुख खान के बंगले मन्नत जैसा ड्रीम होम चाहते हैं। इस घर की कीमत 70 करोड़ तक हो सकती है । खबर है दीपिका और रणवीर ने मुंबई के प्रभादेवी में एक शानदार घर देखा है। दीपिका फिलहाल प्रभादेवी इलाके में ही 4 बेडरुम के घर में रहती हैं।   ये कपल मुंबई की प्राइम लोकेशन में घर चाहता है । वो हर ऑप्शन देखना चाहते हैं । घर के मामले में वो कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। 

दीपिका और रणवीर बहुत सोच समझ कर घर का चुनाव करेंगे। दोनों ही घर खरीदने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है।  दोनों मुंबई में एक शानदार घर चाहते हैं। मुंबई वाले घर में शिफ्ट होने से पहले घर को पूरी तरह से कंप्लीट चाहते है। शादी की रस्मों के साथ साथ वो अपने घर पर भी ध्यान दे रहे हैं।  रणवीर नहीं चाहते हैं कि दीपिका को उनके पुराने घर से शिफ्ट किया जाए।

 

आपको बता दे कि दीपिका-रणवीर की शादी में करोड़ों खर्च हो रहे हैं। दीपिका ने करोड़ों के गहने खरीदें हैं। वहीं 20 लाख का उन्होंने मंगलसूत्र खरीदा है। दीपिका का लहंगा भी 50 लाख से कम का नहीं होगा। उनकी शादी का जोड़ा सब्यसाची बना रहे हैं। 

Image source - Internet/Social Media