single-post

रणवीर दीपिका की शादी हुई। 4 फेरे लेकर जीवन साथी बने बाजीराव-मस्तानी !

Nov. 14, 2018, 4:33 p.m.

बॉलीवुड के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है। रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी हो गई है। इटली के लेक कोमो के विला बालबिआनो में हुई। उनकी शादी कोंकणी रीति रिवाज से हुई है। रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज से शादी की है। दोनों की शादी 4 फेरों से संपन्न हुई। 

रणवीर और दीपिका दो रीति रिवाजों से शादी कर रहे हैं। कोंकणी रीति रिवाज से शादी में बस 4 फेरे लिए गए। कोंकणी भाषा के शादी के मंत्र पढ़े गए। 

दीपिका के परिवार की तरफ से आए पंडित ने शादी करवाई। शादी के मंडप और आस-पास वाटर लिली से सजावट की गई है। शादी में शाहरुख और संजय लीला भंसाली शामिल हो सकते हैं। 

 आपको याद ही होगा 21 सितंबर को ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक कोमो में हुई थी। दोनों की सगाई का ये जश्न लेक कोमो के विला बालबिआनो में तीन दिनों तक चला था। सोर्सेज के मुताबिक लेक कोमो के उसी विला डेल बालबिआनों में दीपिका रनवीर भी शादी कर रहे हैं। दिल्ली के एक वेडिंग प्लानर ने दोनों की शादी की पूरी प्लानिंग की है। 

शादी के बाद मुंबई और बैंग्लोर में रिसेप्शन पार्टी भी ऑरगेनाइज की गई है। खबरों के मुताबिक अनुष्का विराट की शादी की तरह ही दीपिका रनवीर की शादी में भी बहुत कम गेस्ट्स को ही इनवाइट किया गया है हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ खास मेहमानों को ही इनवीटेशन भेजा गया है।