single-post

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचे अरबाज खान, देखिए तस्वीरें

Dec. 2, 2018, 12:10 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका-रणवीर ने बीती शाम मुंबई में शादी के बाद बॉलीवुड सितारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह शनिवार को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में द‍िया। इस र‍िसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम द‍िग्गज पहुंचें। इसी इवेंट में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ नजर आए। अरबाज ने सफेद रंग की धोती और डार्क गोल्डन कलर का कुर्ता पहना था। तो वहीं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आईं।

आपकों बता दें पिछले कई दिनों से अरबाज और जॉर्जिया अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अरबाज खान भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।  जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके रिलेशन और शादी की काफी खबरें आ चुकी हैं। दोनों अरबाज के घर के फंक्शन्स और पार्टीज में भी साथ नजर आते हैं।

कुछ समय पहले एक वेबसाइट ने इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा कि सोशल मीडिया पर आप दोनों की तस्वीरें देख कर लोग आप दोनों की शादी की बात करते हैं, इसपर आप का क्या कहना है? तो अरबाज ने कहा था, 'बातें होती हैं तो बातें होने दीजिए, उससे क्या होता है, उनके कहने से थोड़े ही कोई शादी होगी या नहीं होगी। जब जो चीज़ होनी है वह होगी। इस वक्त जो मेरी जिंदगी में चल रहा है वह सिर्फ मुझे पता है कि क्या हो रहा है। अरबाज ने कहा था, जब मुझे लगेगा कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे कुछ बातें बाहर बतानी है फिर चाहे वह शादी की बात हो तो जब सही समय होगा तब मैं बोलूंगा।

वैसे बता दें कि पिछले काफी समय से मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशन की खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी इस पर कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन दोनों को एक साथ कई बार टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है।  मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका के बाद खान सरनेम लगा रखा था, लेकिन अब मलाइका ने खान सरनेम हटा दिया है। अब उनका इंस्टाग्राम पर नाम मलाइका अरोरा ही है।