single-post

फैन ने दीपिका-रणवीर को रंगोली बनाकर दी शादी की बधाई, कई बार दीपिका को रंगों में उतार चुका है !

Nov. 29, 2018, 12:32 p.m.

बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है। दीपिका रणवीर की शादी हो गई है तो वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शादी कर रहे हैं। इस दौरान दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन भी चल रहे हैं। दीपिका और रणवीर के एक फैन ने उन्हें ऐसा तोहफा दिया है कि उसके आगे  बड़े-बड़े तोहफो के रंग फीके पड़ जाए। सूरत के रहने वाले एक फैन नें दीपिका रणवीर की वेडिंग पिक्चर की रंगोली बनाई ह जो बेहद ही खूबसुरत है। दीपिका रणवीर के उस प्रसंशक ने घंटों की मेहनत के बाद उनकी रंगोली बनाई है। खूबसूरत जोड़े की बेहतरीन रंगोली बनाकर उन्हें बधाई दी गई है। फैन का ये तोहफा वाकई खूबसूरत है और ये यकीनन उन दोनों का दिल जीत लेगा। इससे पहले भी फैंस ने दीपिका रणवीर को रंगोली में ढालकर उनके प्रति अपनी दीवानगी जताई है। 

दीपिका की फिल्म पद्मावत जब रिलीज हुई थी तो सूरत के इस फैन ने पद्मावती के तौर पर दीपिका की रंगोली बनाई थी। करीब 48 घंटे में वो रंगोली तैयार हुई थी। 

लेकिन फिल्म पद्मावत के विरोध में कुछ असामाजिक तत्वों को इसे बिगाड़ने में कुछ सेकंड भी नहीं लगे।  

दीपिका की फिल्में जब-जब रिलीज होती है या फिर उनका जन्मदिन होता है तो उनका ये कलाकार फैन उनकी रंगोली बनाता है। 

दीपिका और रणवीर लगातार चर्चा में हैं। 28 नवंबर की रात भी दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दी थी। पार्टी में दोनों का रॉयल लुक बहुत पसंद किया गया। 

रिसेप्शन में दीपिका महारानी के अवतार में दिख रही थी तो वहीं रणवीर का भी रॉयल अंदाज़ दिखाई दे रहा है। White Gold कलर के आउटफिट में दीपवीर वाकई गजब दिख रहे थे। दीपिका ने अपने आउटफिट को काफी अलग तरीके से कैरी किया । दीपिका मांग में सिंदूर लगाए दिख रहे। उन्होंने अपने कानों में बड़े बड़े झुमके पहने थे।