दीपिका के पापा को क्यूं मक्खन लगा रहे हैं रणवीर सिंह ?

11 months ago

 

बॉलीवुुड में आजकल शादी का सीजन चल रहा है। अनुष्का शर्मा की शादी के बाद बॉलवुड के कई सितारों को शादी का ख्याल आ रहा है। अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड भी अब शादी कर लेने के मूड में हैं। शादी के लिए तैयार रणवीर दीपिका के साथ-साथ उनके परिवार वालों को भी मनाने में जुट गए है। रणवीर इन दिनों बार बार दीपिका के घर वालों से मीटिंग कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर स्पोर्ट्स एकेडमी को लॉन्च किया था। स्पोर्ट्स  एकेडमी के लॉन्च पर दीपिका भी अपने पापा को सपोर्ट करने पहुंची थीं.. लेकिन इस मौक़े पर रनवीर सिंह भी पहुंच गए। रणवीर सिंह ने तो दीपिका के पापा के साथ यहां सेल्फी भी क्लिक की। इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए रनवीर सिंह ने प्रकाश पादुकोण को बैडमिंटन का भगवान तक बता दिया..यानी रनवीर सिंह ने दीपिका के पापा को मक्खन  लगाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा लगता है कि  पापा प्रकाश पादुकोण की हां का इंतज़ार कर रहे हैं। 

इस बात को साबित करने के लिए हमारे पास रणवीर सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गईं कुछ सेल्फियां हैं। असल में रणवीर सिंह ने हाल में ही दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण के नए इन्सटीट्यूशन पादुकोण-द्रविड सेंटर फॉर स्पोर्ट्स एक्सेलेंस के इवेंट में शिरकत की थी। इस मौके पर खेल की दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां एक साथ आयी थीं। इसी इवेंट पर रणवीर सिंह ने प्रकाश पादुकोण के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। 

वैसे हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह पिछले कई दिनों से दीपिका के साथ अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने के लिए बेक़रार हैं लेकिन दूसरी तरफ अपने करियर की पीक पर बैठी दीपिका.शादी के नाम पर रणवीर को  बार बार टाल रही हैं। इससे पहले रणवीर दीपिका की मम्मी को भी मस्का लगा चुके हैं। 

आपको याद होगा कि कुछ समय पहले मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्तों में दरारें आना शुरु हो गई हैं। इसीलिए धीरे-धीरे दोनों कलाकार दूरिया बढ़ा रहे हैं। इसके बाद दोनों के फैंस को काफी निराशा हुई थी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से लगातार दोनों की नजदीकियां बढ़ने के संकेत आ रहे हैं। न केवल रणवीर और दीपिका करीब आ रहे हैं बल्कि इनके परिवारों के बीच भी काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं।

 

Related Posts