single-post

दीपवीर के रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन ने किया रणवीर के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस , देखें वीडियो

Dec. 2, 2018, 9:25 a.m.

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका-रणवीर ने बीती शाम मुंबई में शादी के बाद बॉलीवुड सितारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह शनिवार को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में द‍िया। इ र‍िसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम द‍िग्गज पहुंचें। इनमे से अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए। अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ दीपवीर को बंधाई देने पहुंचे थे। इतना ही नहीं दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों  'जुम्मा चुम्मा' गाने पर डांस।  

र‍िसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन साथ नजर आए। अमिताभ बच्चन और रणवीर स‍िंह ने इस वेड‍िंग पार्टी में जमकर डांस किया। सोशल मीड‍िया पर वायरल वीड‍ियो में रणवीर की र‍िक्वेस्ट पर अमिताभ बच्चन आइकॉन‍िक सॉन्ग  'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करते नजर आए।  वीड‍ियो में रणवीर संग अमिताभ बच्चन गाने का स‍िग्नेचर स्टेप करते नजर आए। बता दें अमिताभ बच्चन और दीप‍िका ने पीकू फिल्म में साथ काम किया था।

आपको बता दें कि दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली की लेक कोमो में हुई थी। दीप-वीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी के बाद दीपिका रणवीर इंडिया आए और इन्होने सबसे पहले बैंगलोर में रिसेप्शन दिया। जहां इनके कुछ करीबी और परिवार वाले मौजूद रहे। इसके अलावा दोनों ने बीते दिनो ही मुंबई में भी एक रिसेप्शन दिया है जिसमें दोनों के फैमिली वाले और मीडिया के लोग मौजूद रहे।