दीपिका-रणवीर की शादी के चलते एक हफ्ते के लिए बंद हुआ लेक कोमो

2 months ago

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इटली में 14-15 नवंबर को विला देल में शादी के बंधन में बंधने वाले है। शनिवार को दोनों अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गए है। दीपिका और रणवीर पहले ही इटली पहुंच चुके हैं। इटली से लेक कोमो की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है। इसी बीच खबर है कि दीपिका-रणवीर की शादी के चलते टूरिस्ट के लिए लेक कोमो एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया है। साथ ही सुरक्षा बहुत अधिक इंतजाम किए गए हैं।

बता दें  कि 14 नवंबर और 15 नवंबर को विला डेल में दीपिका-रणवीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इस विला को शादी के लिए खूबसूरत बगीचों को सजाया गया है। खबर है कि 13 नवंबर से शादी के फंक्शन शुरू होने वाले है। शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी यहां पर खास मेहमान नवाजी होगी। 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे है।

हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में क्या पहनने वाली है। कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनने की खबरें हैं। बात करें सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी की तो इसमें दीपिका लहंगा पहनेंगी। लहंगे का रंग गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है जिसके साथ वे रीगल जड़ाऊ नेक्लेस पहनेंगी। शादी के दिन दीपिका डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन में नजर आएंगी।

दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा। जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा। ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे।