रणवीर की 'गली बॉय' का रैप सुन दीवानी हुईं दीपिका, सोशल मीडिया पर पति के लिए कहा कुछ ऐसा, देखिए

2 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए है। रणवीर ने हाल ही में फिल्म सिंबा के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। वहीं जल्द ही वो गली बॉय में भी नजर आने वाले है।  पिछले दो दिनो से फिल्म के कई पोस्टर सामने आए है।इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म गली बॉय का एक प्रमोशनल रैप वीडियो आया है। वीडियो में रणवीर रैप करते हुए दिख रहे है। 

इस वीडियो में रणवीर का जबरदस्त रैप देख और सुन सोशल मीडिया पर फैंस दीवाने हो गए है। ट्विटर पर लोगों में इसे लेकर खूब दीवानगी देखने को मिली है। वहीं अब रणवीर की बेटरहाफ यानि दीपिका पादुकोण भी उनका रैप सुन उनकी दीवानी हो गई है। तभी बाजीराव की मस्तानी ने पति रणवीर पर प्यार दिखा दिया है। दरअसल रणवीर ने वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसी पर दीपिका ने अपना रिएक्शन दिया है। 

दीपिका ने कमेंट में लिखा है कि, you are unstoppable । इसके अलावा दीपिका ने एक औऱ कमेंट किया उसमें उन्होंने लिखा है कि, मुझे तुम पर गर्व है और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। इस दूसरे कमेंट के साथ उन्होंने हार्ट वाली ईमोजी बनाई है। अब वाकई इसे देखकर हर किसी को इन पर प्यार आ जाएगा। वहीं वीडियो के जरिए इस फिल्म के ट्रेलर की डेट सामने आ गई है 9 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।

 इस फिल्म में रणवीर आलिया संग रोमांस करते नजर आएंगे। पिछले दिनों खबर थी की दोनों रणवीर- आलिया एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन बार इस फिल्म में तीन बार लिप-लॉक करते नजर आएंगे। फिल्म कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।