single-post

शिल्पा शिंदे ने BB 12 की विनर दीपिका कक्कड़ को कहा मक्खी, सिमर बहू ने यूं दिया करारा जवाब !

Jan. 2, 2019, 5:55 p.m.

हाल ही में बिग बॉस 12 का ग्रांड फिनाले हुआ था। इस शो को दीपिका कक्कड़ ने जीतकर अपने नाम किया। सलमान खान ने दीपिका को विनर की ट्रॉफी दी और उन्हें बिग बॉस 12 का विनर घोषित किया है। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। हालांकि माना जा रहा था कि शायद श्रीसंथ विनर बन जाएं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं दीपिका के जीतने पर कई लोगों ने इसे गलत डिसीजन बताया तो वहीं कईयों ने कहा कि दीपिका ही असली विनर है। पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे ने भी दीपिका कक्कड़ पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

 शिल्पा ने पहले तो दीपिका का मजाक बनाया औऱ फिर शिल्पा ने सीधे ही सलमान औऱ उनके इस शो को फ्लॉप कह डाला। वहीं शिल्पा ने एक ट्वीट में दीपिका को मक्खी भी बता दिया था। अब शिल्पा के इसी कमेंट पर दीपिका ने उनका करारा जवाब दिया है।  दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं नहीं जानती शिल्पा को मुझसे क्या परेशानी है। मैं उन्होंने जो कहा उसका सम्मान करती हूं। जब आप सफलता के पड़ाव पर होते हैं तो एक सेक्शन ऐसा होता है जो ट्रोल करता है। अगर मैं फेक होती तो साढ़े तीन महीने तक घर में नहीं रह पाती। कुछ भी आप करते तो कुछ आपको सपोर्ट करते हैं और कुछ नहीं। वैसे भी दर्शकों को पता है उन्होंने किसे जिताया है। मेरे हिसाब से मैंने घर में अच्छे से खेला है। शायद इसीलिए मैं इस शो की विनर बनी हूं।

 बता दें कि शिल्पा ने दीपिका को लेकर ट्वीट कर कहा था कि, आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते है। यहां तक कि मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोड्क्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में शो जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई। हद तो तब हो गई जब शिल्पा ने शो को फ्लॉप ही कह डाला। 

इसके बाद शिल्पा ने एक और ट्वीट किया और कहा कि, दीपिका को पता चलेगा कि इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी, कोई नहीं...खिलौना पकड़ा दिया। शिल्पा के इन ट्वीट्स तो मानो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान आ गया शिल्पा के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। लोगों ने उन्हें खूब भला बुरा कहा।