दीपिका के साथ काम करने को तरस रहे हैं सलमान, लेकिन दीपिका भाव ही नहीं देती !

1 years ago

 

जिस सलमान के साथ जोड़ी जमाने के लिए बड़ी-बड़ी हीरोइनें लाइन लगाकर खड़ी होती हैं कटरीना, जिस टाइगर का साथ पाकर इतराती हैं, रज्जो, जिस दबंग का साथ पाकर इठलाती हैं । अनुष्का, जिस सुल्तान का साथ पाकर दांव दिखाती है उसी सलमान की चाहत है  कम से कम दीपिका उनके साथ एक फ़िल्म तो कर सके । दीपिका जब लास्ट ईय़र सलमान ख़ान के शो बिग बॉस में अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स का प्रमोशन करने पहुंची थीं तो सुल्तान ने उनके साथ अपनी ये बरसों पुरानी ख्वाहिश ज़ाहिर कर दी थी ।

 

सलमान का दीपिका के लिए ये दीवानापन नया तो है नहीं । बिग बॉ़स के सेट पर दीपिका के सामने सलमान पहले भी दीपिका के हीरो बन चुके हैं । भले ही इस गुज़ारिश को सुनकर सब हैरान होते रहे हों... लेकिन दीपिका, तब भी मुस्कुराती रहीं । बिग बॉ़स के सेट पर यहां दीपिका और सलमान की केमस्ट्री के जो नज़ारे कई बार दिख चुके हैं।

दीपिका के लिए सलमान ने पिछली बार भी बिग बॉस में जमकर तमाशा किया था.और इस बार भी ऐसी ज़बरदस्त केमिस्ट्री के साथ सलमान दीपिका को फ़िल्म के लिए प्रपोज़ कर रहे थे।  अब ऐसा हो भी क्यों ना आख़िर दीपिका इस वक़्त कामयाबी की बुलंदियों पर जो हैं। पिछले कुछ दिनों में दीपिका ने एक के बाद एक कई ख़िताब अपने नाम किए हैं जैसे दुनिया की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम... फोर्ब्स की लिस्ट में आया. य़ फ़िर दीपिका पादुकोण ने एक एंडोर्समेंट के लिए 8 करोड़ रुपए लेकर - ऐड वर्ल्ड भी अपने स्टारडम का सिक्का जमाया हुआ है । ऐसे में सलमान की दीपिका के साथ जोड़ी जमाने की ख़्वाहिश कोई हैरान होने वाली बात तो है नहीं..। बस अंदाज़ा लगाइए कि लक बाय चांस ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जम जाती है तो सलमान का स्टारडम और दीपिका का दम मिलकर क्या कमाल करेंगे।

Related Posts