क्या सलमान की किस्मत में नहीं हैं दीपिका, भाईजान की इन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं लवली, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका का जलवा आज हर तरफ बरकरार है । दीपिका आज 32 साल की हो गईं हैं । दीपिका ने बॉलीवुड में ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है । इसीलिए वो आज बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं । दीपिका के साथ काम करने के लिए हर कोई बेताब है । दीपिका ने बॉलीवुड के लगभग हर बडे हीरो के साथ काम किया है । लेकिन कोई एक सुपरस्टार है जिसे दीपिका भाव ही नहीं देती है । जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि खुद दबंग सलमान खान है ।

Related image

हर बार दीपिका के साथ सलमान की जोड़ी बनते बनते रह जाती है । एक या दो नहीं बल्कि सलमान की कई फिल्मों को लवली ने रिजेक्ट किया है । सलमान दीपिका की जोड़ी ऐसी है जिसे फैन्स देखना चाहते हैं पर दीपिका का कहना है कि शायद सलमान खान उनकी किस्मत में ही नहीं है। तभी तो हर फिल्म में ग्रहण लग जाता है।

 

जय हो- साल 2013 में आई फिल्म जय हो के लिए दीपिका को अप्रोच किया था । लेकिन दीपिका ने फिल्म के रिजेक्ट कर दिया । बाद में इस फिल्म में डेजी शाह को लिया गया । 

Image result for salman deepika किक- दबंग सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है किक । जुलाई 2014 में सलमान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त किक मारी थी । इस फिल्म के लिए भी पहले दीपिका को ही लिया जाना था । ये फिल्म भी जैकलीन से पहले दीपिका को ऑफर हुई थी। लेकिन दीपिका उस समय शाहरुख के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में बिजीं थीं तो उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया । 

बजरंगी भाईजान- साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान भी सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक हैं । फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद दीपिका ही थीं । लेकिन दीपिका के साथ हर बार की तरह इस बार भी बात नहीं बन पाई । बाद में करीना ने बाजी मारी और वो फिल्म में सलमान के रोमांस करती हुई नजर आई । 

प्रेम रतन धन पायो- प्रेम के रोल में इस फिल्म से सलमान ने कई सालों बाद वापसी की थी । साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ रिलीज हुई थी । फिल्म में सलमान के साथ सोनम कपूर के साथ रोमांस किया था । सोनम से पहले ये फिल्म दीपिका के पास ही गई थी । लेकिन कुछ हो ही नहीं पाया । फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ हुई थी । 

सुल्तान- देसी हरियाणवी पहलवान बनकर सलमान 2016 में सुल्तान के जरिए आए । फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा थी । अनुष्का से पहले ये फिल्म भी दीपिका को ही ऑफर हुई थी । सभी को लग रहा था कि इस फिल्म में आखिरकार दीपिका और सलमान की जोड़ी बन जाएगी पर ऐसा नहीं हुआ । पांचवी बार भी दीपिका इस फिल्म को हां नहीं कर पाईं और फिल्म अनुष्का शर्मा को मिल गई। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे ।