single-post

शिल्पा शिंदे ने सलमान और बिग बॉस को बताया फ्लॉप शो, दीपिका का मज़ाक बनाने पर हुईं जमकर ट्रोल !

Dec. 31, 2018, 1:36 p.m.

बीती रात ही बिग बॉस 12 का ग्रांड फिनाले हुआ है। इस शो को विनर के तौर पर दीपिका कक्कड़ ने जीता है। सलमान खान ने दीपिका को विनर की ट्रॉफी दी और उन्हें बिग बॉस 12 का विनर घोषित किया है। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। हालांकि माना जा रहा था कि शायद श्रीसंथ विनर बन जाएं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वो इस शो के विनर ना बन सके बल्कि दीपिका ने शो को अपने नाम कर लिया। वहीं दीपिका की जीत पर हाल ही में पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे ने उनका मजाक बनाया है। शिल्पा ने सीधे ही सलमान औऱ उनके इस शो को फ्लॉप कह डाला है। 

हुआ ये है कि हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई साथ ही मजाक भी बनाया कि आखिर कैसे मेकर्स ने दीपिका को विनर बना दिया। एक्स अंगूरी भाभी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। शिल्पा ने लिखा कि, आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते है। यहां तक कि मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोड्क्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में शो जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई। 

हद तो तब हो गई जब शिल्पा ने शो को फ्लॉप ही कह डाला। इसके बाद शिल्पा ने एक और ट्वीट किया और कहा कि, दीपिका को पता चलेगा कि इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी, कोई नहीं...खिलौना पकड़ा दिया। शिल्पा के इन ट्वीट्स तो मानो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान आ गया है। 

लोग जमकर शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं औऱ खूब खरी खोटी सुना रहे है। चाहे वो शिल्पा के फैंस हो या फिर दीपिका के फैंस हो। हर कोई शिल्पा को खरी खोटी सुना रहा है।

 लोगों का गुस्सा इस बात फूट रहा है कि आखिर कैसे कोई अपने ही शो की बुराई कर सकता है। लोग कह रहे हैं कि आपको भी खिलौना ही पकड़ाया गया था।

 तो कई यूजर ने कहा कि, जिस शो ने आपको जिताया और पहचान दिलाई आप उसी की बुराई कर रही है। शर्म करो थोड़ी। 

खैर इस तरह के कई कमेंट्स लोग कर रहे है। बता दें कि शिल्पा ने शुरू से श्रीसंथ को सपोर्ट किया है। वो चाहती थीं कि श्रीसंथ इस शो को जीतें।