दीपिका की शर्ट को लेकर आखिर क्यों मचा हुआ है बवाल, जानिए

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। यूं तो दीपिका अक्सर खबरों में रहती है। लेकिन इन सबके अलावा दीपिका की अगर लोग उनकी तारीफ करते हैं तो उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं। कुछ ऐसा ही आजकल दीपिका के साथ हो रहा है। इस बार ट्रोल होने की वजह बनी है दीपिका की शर्ट। जी हां, दीपिका इन दिनों अपनी एक शर्ट की वजह से खबरों में हुई हैं और उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल दीपिका लोग उनकी इस शर्ट का कनेक्शन रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से बता रहे हैं। अब ऐसा क्या हुआ कि एक शर्ट जी का जंजाल बनी हुई है ।

दरअसल, दीपिका को जिस शर्ट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है, वो आधी सफेद है और आधी लाल चेक वाली। शर्ट के बैक साइड में भी बटंस हैं, जिससे ऐसा लग रहा है कि ये शर्ट दो अलग अलग शर्ट को जोड़कर बनाई गई है। हालांकि अब ये सभी जानते हैं कि ये एक फैशन है लेकिन फिर भी लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे है। अब सवाल ये है कि इसमें रणवीर सिंह और रनबीर कपूर की एंट्री कैसे हुई है। तो आपको बता दें कि दीपिका ने जो शर्ट पहनी है वो दो कलर की है और शर्ट के आधे आधे हिस्से और कलर वाली शर्ट को इससे पहले रणवीर और रनबीर पहन चुके है। यही वजह है कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं ।

बता दें कि हाल ही में ये शर्ट पहनकर दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी । तभी से सोशल मीडिया पर उनकी इसी शर्ट के चर्चे हैं । वहीं ट्रोलर दीपिक को ट्रोल करते हुए ये भी कह रहे हैं कि दीपिका का आधा दिल एक्स रणबीर के पास है, तो दूसरा बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के पास । बरहाल अब जो भी हो अक्सर दीपिका ऐसी ट्रोलिंग का शिकार होती रही है। बता दें कि दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ पद्मावती में नजर आने वाली है।  

Related Posts