शोएब की खातिर दीपिका ने पहले पति को दिया तलाक, अब कर रही है दूसरी शादी

11 months ago

टीवी पर सिमर के नाम से पॉपुलर हो चुकीं दीपिका कक्कड़  दूसरी बार लव मैरिज करने जा रही हैं।  ससुराल सिमर का की सिमर यानी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का प्यार कभी भी किसी से छिपा नहीं हैं। दीपिका शोएब 26 फरवरी कोे हो रही है। पहले इनकी शादी  मुस्लिम रीति रिवाज से शोएब के गांव से होगी । इसके बाद हिंदू रीति रिवाज से इनकी शादी दीपिका के घर भोपाल से होगी। लखनऊ रवाना होने से  पहले दीपिका और शोएब ने रेलवे स्टेशन पर 'DDLJ' स्टाइल में फोटोशूट करवाया। 

 

 शोएब और दीपिका अपने रिश्ते को शादी का रूप देना चाहते हैं। दोनों फिलहाल लिव इन में हैं। दीपिका आए दिन सोशल मीडिया पर शोएब के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। दीपिका और शोएब करीब तीन सालों से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। जिसके बाद पिछले साल ही दोनों ने अपने प्यार की हामी भरी।

वहीं शोएब की परिवार दीपिका को काफी पसंद करती है। हाल ही में दीपिका ने भी कहा था कि वह शोएब की मां को उनसे ज्यादा प्यार करती है।शोएब के परिवार वालों से भी दीपिका काफी घुल मिल गई हैं । दीपिका मुंबई से लखनऊ तक ट्रेन से गई हैं। 

 

दीपिका कक्कड़ सीरियल में आने से पहले ही शादीशुदा थी लेकिन उनकी शादी तीन साल तक चली जिसके बाद उनका तलाक हो गया। दीपिका की शादी टूटने का जिम्मेदार शोएब को माना जा रहा था लेकिन दीपिका ने इन सारी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि वह शोएब को प्यार नहीं करती हूं और हम एक दुसरे को डेट नहीं कर रही है ।

कठिन समय में भी वह एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे। शोेएब का कहना है कि,'' हमने दूरी भी देखी, दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े भी हुए। शोएब ने कहा उनका मानना है कि हर रिश्ते में ऐसे उतार-चढ़ाव आते हैं, दीपिका और उनका रिश्ता इस दौर से गुजर चुका है। शोएब ने कहा कि उनका दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है और वह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।