संगीत की रस्म में जमकर नाचे दीपिका शोएब, देखिए वीडियो

10 months ago

 

टीवी की सिमर शादी कर रही है । दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहीम के शादी की खूब चर्चा है। बुधवार की रात दीपिका और शोएब की संगीत का फंक्शन हुआ। संगीत में दोनोें जमकर नाचे और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। शोएब और दीपिका यूपी के एक गांव से शादी कर रहे हैं।

शोएब लखनऊ के रहने वाले हैं और लखनऊ के नजदीक उनके गांव में दोनों की शादी हो रही है। दोनों हिंदू और मुस्लिम रीति से शादी करेंगे। लखनऊ के बाद दीपिका और शोएब भोपाल जाएंगे और वहां सात फेरे लेंगे। 22 फरवरी को शोएब और दीपिका निकाह करेंगे। 

दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी। दो साल बाद (जनवरी 2015) इनका तलाक हुआ।  'ससुराल सिमर का' के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ा। ये जोड़ी 'नच बलिए' में भी हिस्सा ले चुकी है ।  

संगीत सेरेमनी में दीपिका ने पीले रंग का गरारा पहना था। साथ ही उन्होंने खूबसूरत जूलरी पहनी थी। दीपिका संगीत सेरेमनी में काफी आकर्षक दिख रही थी। 

 

संगीत सेरेमनी में दीपिका और शोएब ने बॉलीवुड के गानों पर खूब ठुमके लगाए। शोएब के गांव के लोगों ने इनके डांस का खूब लुत्फ उठाय़ा। इन्हें नाचते देख फैंस को नच बलिए के दिन याद आ गए। 

 इससे पहले कपल के प्रीवेडिंग शूट की तस्वीरें सामने आई थीं। शोएब और दीपिका ने DDLJ स्टाइल में सरसों के  खेत में फोटोशूट भी करवाया था।