दूसरी बार लव मैरिज करेंगी दीपिका कक्कड़, 'सिमर' शोएब के साथ लिव इन रहती है, देखिए घर की तस्वीरें

1 years ago

 

टीवी पर सिमर के नाम से पॉपुलर हो चुकीं दीपिका कक्कड़  दूसरी बार लव मैरिज करने जा रही हैं।  ससुराल सिमर का की सिमर यानी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का प्यार कभी भी किसी से छिपा नहीं हैं।शोएब और दीपिका अपने रिश्ते को शादी का रूप देना चाहते हैं। दोनों फिलहाल लिव इन में हैं। 

दीपिका आए दिन सोशल मीडिया पर शोएब के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। शोएब के परिवार वालों से भी दीपिका काफी घुल मिल गई हैं । शोएब के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी। 

 

Happy Diwali to all!!!!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Oct 19, 2017 at 9:59am PDT

 

दीपिका कक्कड़ सीरियल में आने से पहले ही शादीशुदा थी लेकिन उनकी शादी तीन साल तक चली जिसके बाद उनका तलाक हो गया। दीपिका की शादी टूटने का जिम्मेदार शोएब को माना जा रहा था लेकिन दीपिका ने इन सारी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि वह शोएब को प्यार नहीं करती हूं और हम एक दुसरे को डेट नहीं कर रही है ।

 

Sunshine in my soul! ☀???? #Friyay #HappyDay

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Sep 21, 2017 at 11:07pm PDT

 

दीपिका और शोएब करीब तीन सालों से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। जिसके बाद पिछले साल ही दोनों ने अपने प्यार की हामी भरी। वहीं शोएब की परिवार दीपिका को काफी पसंद करती है। हाल ही में दीपिका ने भी कहा था कि वह शोएब की मां को उनसे ज्यादा प्यार करती है।

कठिन समय में भी वह एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे। शोेएब का कहना है कि,'' हमने दूरी भी देखी, दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े भी हुए। शोएब ने कहा उनका मानना है कि हर रिश्ते में ऐसे उतार-चढ़ाव आते हैं, दीपिका और उनका रिश्ता इस दौर से गुजर चुका है। शोएब ने कहा कि उनका दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है और वह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

दोनों की फैमिली ही हमेशा उन्हें अपने रिश्ते पर विचार करने के लिए कहती रहती थी। दीपिका और शोएब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं और हो सकता है जल्द ही ये दोनों पति-पत्नी बन जाए। 

 
 
 

 

Related Posts