शादी से पहले दीपका पादुकोण ने साइन की एक महंगी डील, कनाडा ने करेंगी इंडियन लिबास को प्रमोट !

2 months ago

दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर इन दिनों दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं जिसकी वजह से दीपिका के पास काफी सारे अपकमिंग प्रोजेक्टस की भरमार हो गई है। हाल ही में सबसे बड़े मल्टीनैशनल रिटेल कॉर्पोरेशन में से एक वॉलमार्ट कनाडा ने बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण से हाथ मिलाया है। दीपिका की ग्लोबल फैन फॉलोइंग को मद्देनजर रखते हुए इस मल्टीनैशनल ब्रांड ने कनाडा में इंडियन महिलाओं के फैशन को बढ़ावा देने के लिए दीपिका पादुकोण को ‘आल अबाउट यु’ ब्रांड से जोड़ लिया हैं। आपको बता दें की कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वो सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। 

हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है। दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि हाल ही में दीपिका को एक फिल्म के अप्रोच किया गया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की फिल्म मोगुल के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया है। दरअसल आमिर खान जल्द ही भूषण कुमार के साथ उनके पिता गुलशन कुमार की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर का नाम एज अ प्रोड्यूसर के तौर पर आ रहा है। हालांकि आमिर फिल्म में काम करेंगे या नहीं ये तय नहीं है। लेकिन अब इस फिल्म की एक्ट्रेस के लिए दीपिका का भी नाम सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को फिल्म के मेकर्स ने अप्रोच किया है। अब दीपिका का रोल क्या होगा फिल्म में, ये अभी कंफर्म नहीं है।  

 दीपिका जल्द ही शादी करने जा रही है। शादी के बाद दीपिका मेघना गुलजार के साथ एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी की बायोपिक में काम करेंगी। इसके अलावा वो दो और फिल्मों में दिखेंगी।

Image Source-Internet