Love Story - शो के डायरेक्टर पर आ गया संध्या बींदणी का दिल, देखिए शादी की तस्वीरें

1 years ago

 

 

टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह टीवी की बहू नंबर कहलाती थी। टीआरपी की लिस्ट में दीपिका का शो दीया और बाती कई सालों तक नंबर वन रहा।  शूटिंग के दौरान सीरियल के डायरेक्टर रोहित को बना लिया है अपने सपनों का राजकुमार । नंबर वन बहू बनकर ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाली संध्या के दिल पर रोहित का है राज।

दीपिका औऱ रोहित लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इन्होंने अपनी लव स्टोरी को जमाने से छुपा कर रखा।  लेकिन इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता । जल्द ही टीवी की संध्या बींदणी की लव स्टोरी की खुलासा हो गया। 

 सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दीपिका ने रोहित राज गोयल से शादी कर ली। पहले धूमधाम से इंगेजमेंट हुई। उसके बाद 2 मई 2014 को दीपिका ने अपने शो के डायरेक्टर से शादी रचा ली। 

 

रोहित और दीपिका की शादी मुंबई के मीरा रोड में हुई। इनकी शादी में सीरियल दीया और बाती के सभी कलाकार जुटे। टीवी इंडस्ट्री के भी तमाम सितारे पहुंचे। 

Diya Aur Baati...Star Cast

दीपिका का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था। दीपिका ने अपनी स्कूलिंग दिल्ली से की। पंजाब यूनिवर्सिटी से उन्होंने एमबीए किया। 

Deepika's Career

दीपिका सिंह इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं। इसी साल 20 मई को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। दीपिका ने अपने बेटे का नाम सोहम रखा है। 

Sangeeth Ceremony

Rohit, Deepika With Kanika

 

Related Posts