क्या दीपिका से जलती हैं सोनम ? किया ऐसा काम की सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोेल !

11 months ago

 

इसमें कोई शक नहीं कि एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली दीपिका पादुकोण इस वक़्त बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं लेकिन  दीपिका की ये पॉपुलैरिटी बी-टाउन की कई हसीनाओं को हज़म नहीं हो रही है। अब सोनम कपूर को ही ले लीजिए... हाल ही में रिलीज़ हुई सोनम की फिल्म पैडमैन के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सेनेट्री पैड के साथ पोज़ देकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। दीपिका ने भी सोनम और अक्षय की फिल्म को प्रमोट करने के लिए सेनेट्री पैड के साथ पोज़ दिया था.. सोनम ने सोशल मीडिया पर स्टार्स विद सेनेट्री पैड के पोज़ेज़ को शेयर किया था। सोनम ने दीपिका का पोज़ भी अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था लेकिन सोनम ने दीपिका के पैडमैन वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया। वैसे सोनम के इंस्टाग्राम पर दूसरे स्टार्स का पैडमैन प्रमोशन अभी भी नज़र आ रहा है.. लेकिन मसकली को लवली के पैडमैन पोज़ से ना जाने क्या प्रॉब्लम थी कि उन्होंने उसे अपने पेज से हटा दिया।

 सोनम की ये हरकत फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आई। उन्होंने इस बात को लेकर सोनम की खिंचाई कर दी। किसी ने सोनम से कहा कि वो दीपिका से जलती हैं.. तो किसी ने उनपर ताना मारा कि उन्हें दीपिका की पॉपुलैरिटी हज़म नहीं होती है... एक यूज़र ने तो सोनम से ये भी कह दिया कि जिस मुक़ाम पर दीपिका हैं वो वहां कभी नहीं पहुंच सकती हैं।

अब फैन्स के तानों का सोनम पर कितना असर हुआ होगा  ये नहीं है पता लेकिन दीपिका और सोनम के बीच पिछले कई सालोें से कोल्ड वॉर चल रही है। साल 2007 के नवंबर महीने में दोनों एक ही दिन बॉलीवुड में लॉन्च हुई थी। तब से दोनों के बीच तनातनी जारी है। सोनम को जब भी मौक़ा मिलता है वो दीपिका पर हमला करने से नहीं चूकती हैं.. हाल ही में जब स्वारा भास्कर ने दीपिका की फिल्म पदमावत के जौहर सीन पर सवाल उठाए थे तो उसे पापा अनिल की लाडली ने भी सपोर्ट किया था।